वंदिशेँ

Source - sirris
लगता है आप मेरा फ्यूचर गिरा रहे
सपने थे मेरे फ्यू उनको चर बना रहे
खुद चाहते थे इक बड़ा बनना वकील तो
कोचिंग लगा CLAT की हमको पढ़ा रहे

कभी छोड़ थोप सपब हमसे पूछ लीजिये
बनना जो हे हमें ज़रा बनने तो दीजिये
होगा सितारों में तब भी नाम आपका
जो छुड़वा CLAT हमसे काव्य पढ़वा दीजिये

मर्ज़ी है तुम्हारी तुम्हे बनना है जो बनो
सुनने को तरसे कान अब ये कह भी दीजिये
है फ़ैल होना दूर टॉप करके दिखाएँ
बस एक बार विषय मेरे मन क दीजिये...
_______________       _____________________

जब सपने आपके है तो आप ही उनको जियो, हमे किस काम की सजा दे रहे हो जो हमे हमारे सपनो से दूर कर रहे हो? रिश्तों की इस डोर ने है हमको बांध रखा वरना अभी तक उस उचे आसमान मैं किसी समुन्दर की और बढ़े जा रहे होते। 
Source - isadreams
होते है सब अलग, मैं भी हु अलग। आपकी ख्वाहिशें मेरे सपने नही और मेरे सपने किसी और की विरासत नही। मेरी ख्वाहिशें मैं ही पूरा करता गर आप अपने सपनो को मुझपर न थोपते। 

सबकी मंजिले होती है अलग, मेरी भी है। आपकी मंजिल मैं मेरा सुकून नही और मेरी मंजिल मेरे बिना पूरी नही। जैसे आपकी नींद मैं मेरे सपने नही वैसे ही मेरे ख्वाबो मैं आपकी मंजिल नही।

सबकी राहे है अलग, मेरी भी है।आपकी राह मुझसे है अनजान, हार जाता हु इस मजबूरी से। आपकी राह मैं मेरा मुकाम नही। आपकी राह मुझे मुकम्मल नही।
Source - latinamerica
 सबका अंत है अलग, मेरा भी है। इस जहां मैं मेरी अलग है दास्ता, आपकी भी। मेरी अलग और आपकी अलग है कहानी, इसका संगम मुमकिन नही। 
                                      

Comments

Popular Posts